ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राज्य स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता 12 अगस्त से
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 10:37:08 AM
राज्य स्तरीय जूनियर एथलेटिक्स प्रतियोगिता 12 अगस्त से

मेदिनीनगर, (हि.स.)। झारखण्ड राज्य एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में जूनियर अंडर 14, 17, 18 एवं 20 वर्ष आयु वर्ग बालक-बालिका की राज्य स्तरीय प्रतियोगिता का आयोजन रांची के होटवार में 12 एवं 13 अगस्त को किया जायेगा। इसमें पलामू जिला के चयनित खिलाड़ी भाग लेंगे। यह जानकारी पलामू जिला एथलेटिक्स एसोसिएशन के सचिव संजय कुमार त्रिपाठी ने दी है।

उन्होंने बताया है कि गत 15 जुलाई को जीएलए कॉलेज में आयोजित हुई प्रतियोगिता में प्रदर्शन के आधार पर चयनित खिलाड़ी राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पलामू का प्रतिनिधित्व करेंगे। उन्होंने चयनित खिलाड़ियों को अपना मूल जन्म प्रमाण पत्र 06 अगस्त को 10 बजे दिन में जीएलए कॉलेज के मैदान में प्रस्तुत करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा है कि मैट्रिक पास खिलाड़ी मूल एडमिट कार्ड तथा विद्यालय में पढ़ने वाले खिलाड़ी प्रज्ञा केन्द्र द्वारा निर्गत जन्म प्रमाण पत्र प्रस्तुत करेंगे। त्रिपाठी ने बताया कि पलामू जिला की टीम 11 अगस्त को रांची रवाना होगी।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS