ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
श्रम नियोजन मंत्री पलिवार से मांगी गयी एक करोड़ रंगदारी
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 8:33:00 PM
श्रम नियोजन मंत्री पलिवार से मांगी गयी एक करोड़ रंगदारी

देवघर, (हि. स.)। झारखंड के श्रम नियोजन मंत्री राज पलिवार से एक करोड़ रुपये की रंगदारी मांगी गई है और राशि नहीं देने पर पूरे परिवार के साथ उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है । इसका खुलासा मंत्री ने सोमवार को हिन्दुस्थान समाचार से बातचीत में किया। मंत्री राज पलिवार ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी है और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

राज पलिवार ने बताया कि एक मोबाइल नंबर से शनिवार रात को उन्हें एसएमएस आया, लेकिन व्यस्त रहने के कारण इस मैसेज को उस दिन नहीं पढ़ पाए और रविवार को मैसेज चेक करने के दौरान उन्होंने उस मैसेज को पढ़ा, उसमें 24 घंटे के अंदर एक करोड़ रुपये देने की मांग की गई थी , अन्यथा उन्हें पूरे परिवार के साथ जान से मारने की धमकी दी गई थी । उन्होंने बताया कि जिस नंबर से एसएमएस भेजा गया है, उस पर उन्होंने बात करने का कई बार प्रयास किया लेकिन कभी वह नंबर स्वीच ऑफ बताता है , तो कभी नेटवर्क क्षेत्र से बाहर बताता था, जिस कारण बात नहीं हुई।
उन्होंने बताया कि प्रशासन की ओर से इस दिशा में कार्रवाई का निदेश दिया गया है। उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कहा है कि ऐसे तत्वों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जाएगी।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS