ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
पूंजीपतियों को बसाने के लिए आदिवासियों-मूलवासियों को उजाड़ने की कोशिश : हेमंत सोरेन
By Deshwani | Publish Date: 31/7/2017 5:23:58 PM
पूंजीपतियों को बसाने के लिए आदिवासियों-मूलवासियों को उजाड़ने की कोशिश : हेमंत सोरेन

रांची, (हि.स.)। मिशन-2019 की तैयारी में जुटी झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के तत्वावधान में सोमवार को गोमिया विधानसभा क्षेत्र अन्तर्गत पेटरवार हाईस्कूल के मैदान में कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन आयोजित किया गया। प्रशिक्षण सम्मेलन में पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन समेत पार्टी के कई वरिष्ठ नेता शामिल हुए।
इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं के सम्बोधित करते हुए नेता विपक्ष हेमंत सोरेन ने रघुवर सरकार को पूंजीपतियों की सरकार करार दिया और कहा कि जिस देश की सरकार व्यापारी हो उसे देश की जनता भिखारी हो जाती है। उन्होंने कहा कि रघुवर दास की सरकार गरीबी नहीं, गरीबों को हटाने की बात कहती है। उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार पूंजीपतियों को यहां बसाने के लिए आदिवासियों-मूलवासियों को उजाड़ने पर तुली हुई है।
झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्ता प्रशिक्षण सम्मेलन में कार्यकर्ताओ और ग्रामीणों के सामने गोमिया विधायक ने अपने ढाई साल के कामों का लेखा जोखा पेश किया। साथ ही मिशन 2019 के लिए कार्यकर्ताओ को डोर-टू-डोर संपर्क कर भाजपा भगाओ झारखण्ड बचाओ अभियान मे जुट जाने को कहा। पूर्व मंत्री मथुरा महतो, जयप्रकाश भाई पटेल, डुमरी विधायक जगरनाथ महतो आदि ने भी कार्यक्रम में शिरकत की।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS