ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भाजपा कार्यसमिति की हुई बैठक
By Deshwani | Publish Date: 29/7/2017 8:04:33 PM
भाजपा कार्यसमिति की हुई बैठक

गिरिडीह, (हि.स.)। भाजपा की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक शनिवार को गिरिडीह में शुरू हुई। उत्सव उपवन रिसॉर्ट में आयोजित बैठक का उद्घाटन मुख्यमंत्री रघुवर दास ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यापर्ण कर किया। उद्घाटन सत्र के बाद पार्टी प्रवक्ता अंतत ओझा ने बताया कि भाजपा मिशन 2019 के चुनावों में राज्य की लोकसभा की सभी 14 सीटों और विधान सभा की 60 सीटों पर जीत का लक्ष्य लेकर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि बैठक का मुख्य एजेन्डा केन्द्र सरकार के तीन सालों और रघुवर सरकार के एक हजार दिनों की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की योजना बनाने की है। 

उन्होंने कहा कि पार्टी का मानना है कि केन्द्र में मोदी सरकार और राज्य में रघुवर सरकार ने आजादी के 65 सालों बाद जन कल्याण की योजनाओं के जरिये लगभग सभी क्षेत्रों में सबका साथ सबका विकास को ध्यान में रखकर काम कर रही है। इसका लाभ देश और राज्य के सभी तबकों के लोगों को मिल रहा है। श्री ओझा ने कहा कि उनकी पार्टी राज्य में शराबबंदी और धर्मांतरण के मसले पर भी संजीदा है। पलामू में हुई कार्यसमिति की पिछली बैठक में राज्य में धर्मांतरण पर रोक लगाने संबंधी प्रस्ताव पारित किया गया था। रघुवर सरकार इस बार कैबिनेट की बैठक में धर्मांतरण विरोधी बिल को मंजूरी दिलाने का प्रयास करेगी। जबकि शराबबंदी का मसला क्षेत्रीयता से जुड़ा है। इस मामले में पहले जनता आगे आये, फिर पार्टी पर विचार करेगी। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS