ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
स्कूल में छात्र की पिटाई को लेकर थाने में शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2017 6:32:37 PM
स्कूल में छात्र की पिटाई को लेकर थाने में शिकायत

खूंटी, (हि.स.)। डीएवी स्कूल के छात्र रूस्तम कुमार के साथ मारपीट करने के आरोप में पीड़ित छात्र के पिता रोशनलाल ने खूंटी थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने उसी स्कूल के चार छात्रों अबरार अहमद(आजाद रोड), आरिफ अंसारी(खूंटी) और कैफ अंसारी(फुदी) और अरसलाम असदक(मुरहू) के खिलाफ खूंटी थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। सभी आरोपी डीएवी स्कूल खूंटी के छात्र हैं। थाने को दिये गये आवेदन में रोशन लाल महतो ने कहा है कि उनका बेटा रूस्तम कुमार डीएवी स्कूल खूंटी में सातवीं कक्षा का छात्र है। बुधवार को चारों छात्र रूस्तम को स्कूल के बाथरूम में ले गये और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। इससे रूस्तम बाथरूम में ही बेहोश हो गया। 

घायलावस्था में उसे सदर अस्पताल ले जाया गया, पर उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे रांची रेफर कर दिया गया। फिलहाल वह सेवा सदन के आईसीयू भर्ती है। रोशन लाल ने विद्यालय प्रबंधन से इलाज का खर्च वहन करने की मांग की है। रूस्तम कुमार के साथ मारपीट के मामले को लेकर छोटानागपुरिया तेली उत्थान समाज के केंद्रीय अध्यक्ष कामेश्वर महतो के नेतृत्व में समाज के एक प्रतिनिधिमंडल ने गुरुवार को डीएवी स्कूल के प्राचार्य टीपी झा मुलाकात की और घटनाक्रम की जानकारी ली। उन्होंने आरोपी छात्रों के खिलाफ अविलंब कार्रवाई की मांग की। प्रतिनिधिमंडल ने चेतावनी दी कि कार्रवाई नहीं होने पर समाज अपने स्तर से कार्रवाई करेगा। डीएवी स्कूल के प्राचार्य टीपी झा ने बताया कि चार आरोपी छात्रों में एक अबरार अहमद को एक सप्ताह के लिए निलंबित कर दिया है। अबरार ही रूस्तम को बाथरूम में खींच कर ले गया था। उन्होंने कहा कि विद्यालय प्रशासन पूरे मामले की जांच कर रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS