ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मंत्री ने दो लाख का चेक मजदूर की विधवा को सौंपा
By Deshwani | Publish Date: 15/7/2017 5:32:30 PM
मंत्री ने दो लाख का चेक मजदूर की विधवा को सौंपा

दुमका,  (हि.स.)। शहर के श्रीरामपाड़ा मुहल्ला निवासी विधवा नजिमा बीबी को समाज कल्याण मंत्री डॉ लुईस मरांडी ने शनिवार को सहायता राशि का चेक दिया। बिजली विभाग की ओर से दो लाख की राशि मजदूर की बेवा को सौंपा गया। नाजिमा बीबी के पति मो. नूर के काठीकुंड प्रखंड में मजदूरी करने के दरम्यान बिजली करंट की चपेट आने से 20 मार्च 2017 को मौत हो गई थी। मो. नूर पोचारा का काम करता था। घटना की सूचना मिलते ही विधायक सह समाज कल्याण मंत्री डॉ.लुईस मरांडी ने बिजली विभाग के जीएम को अविलंब विभाग की ओर से मुआवजा राशि मुहैया करवाने का निर्देश दिया था। जानकारी के अनुसार नजिमा बीबी एवं बच्चों की आर्थिक उपार्जन का साधन पति मो. नूर की दैनिक मजदूरी था।

मौके पर मंत्री डॉ मरांडी ने कहा कि इस छोटी सी सहायता से मरहूम नूर की कमी तो पूरी नहीं की जा सकती। लेकिन उनके परिवार के भरण-पोषण और बच्चों के शिक्षा के लिए यह बहुत ही मददगार साबित होगा। इस अवसर पर बिजली विभाग के कार्यपालक अभियंता विनोद कुमार और भाजपा नेता अब्दुल फिरदौस सहित अन्य उपस्थित थे।







 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS