ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
दो वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, ट्रक चालक जिंदा जला
By Deshwani | Publish Date: 14/7/2017 4:10:40 PM
दो वाहनों में टक्कर के बाद लगी आग, ट्रक चालक जिंदा जला

जमशेदपुर।  (हि.स.)। कांड्रा-चौका पथ पर गुरुवार की देर रात ट्रक और हाईवा के बीच हुई टक्कर के बाद ट्रक पलट पलट गया और उसमें आग लग गई। इस हादसे में ट्रक चालक जिंदा जल गया जबकि खलासी घायल हो गया। मृतक चालक की पहचान प्रदीप कुमार सिंह के रूप की में की गई। बताया जा रहा है कि मृतक ट्रक चालक सरायकेला जिला के आदित्यपुर का निवासी था और वही ट्रक का ऑनर भी था।

घटना के सबंध में बताया जाता है कि सरायकेला के आदित्यपुर औद्योगिक क्षेत्र से लोहे के एंगल लेकर ट्रक लोहरदग्गा जा रहा थे। कांड्रा-चौका पथ पर रामभरोसे होटल के पास ट्रक और हाईवा के बीच हुए टक्कर के बाद ट्रक अनियंत्रित हो कर पलट गया। पलटने के साथ ही ट्रक में आग लग गई। आस-पास के ग्रामीणों ने चौका थाना को इसकी सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पहुंची और ट्रक चालक तथा खलासी की खोजबीन शुरू की। ट्रक चालक प्रदीप कुमार सिंह का शव ट्रक में जला पड़ा मिला और खलासी नबाब सिंह खेत में गिरा हुआ था। खलासी ने पुलिस को बताया कि ट्रक पलटने के बाद वह छिटक कर दूर जा गिरा और ट्रक मे आग लग गई। चालक निकल नहीं पाने के कारण उसमें फंस गया और जिंदा जल गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS