ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
लूट के मामले में दो अपराधी गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 2:15:43 PM
लूट के मामले में दो अपराधी गिरफ्तार

रांची, (हि.स.)। रातू पुलिस ने लूट कांड मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों में उपेंद्र यादव और अजीत गोप शामिल हैं। इनके पास से एक पिस्टल, एक गोली और लूट के 10 हजार रुपये बरामद किए गए हैं।
थानेदार आमोद नारायण सिंह ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंताया कि 10 जुलाई की रात कमरे के पास पिस्का मोड़ से मछली बेचकर टेंपो से घर आ रही दो महिलाओं से तीन अपराधियों ने 78 हजार रुपये लूट लिए थे। इस संबंध में अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध रातू थाने में महिलाओं ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी। लूट की घटना के बाद एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के निर्देश पर डीएसपी मुख्यालय टू विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में कई जगहों पर छापेमारी की गई । इसी क्रम में ऑटो चालक उपेंद्र यादव के आवास पाहन टोली में छापेमारी की गई। छापेमारी के दौरान उनके घर में एक और ऑटो चालक अजीत उपस्थित था।
पूछताछ के दौरान संदिग्ध व्यवहार पाकर ऑटो चालक उपेंद्र यादव के घर की विधिवत तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान घर में बने छज्जे पर छिपे एक पिट्ठू बैग में से एक पिस्टल और एक गोली तथा 10 हजार रुपये बरामद हुए। उपेंद्र यादव ने स्वीकार किया कि उसके साथ उसके घर में मौजूद एक अन्य ऑटो चालक अजीत गोप ने उसे पिस्टल रखने के लिए दिया है। लूट की घटना करने वाले अपराधी ने ही उसे 10 हजार रुपये भी दिए हैं।
उपेंद्र यादव ने अपराधी का नाम और पता भी बताया जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। उस अपराधी की गिरफ्तारी के बाद लूटकांड के कई मामलों का खुलासा होने की संभावना है। छापेमारी टीम में दया शंकर राय, कुश कुमार शुक्ला सहित सशस्त्र बल शामिल थे।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS