ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नवनिर्मित बारह कोर्ट भवन का उद्घाटन 15 जुलाई को
By Deshwani | Publish Date: 13/7/2017 12:19:59 PM
नवनिर्मित बारह कोर्ट भवन का उद्घाटन 15 जुलाई को

कोडरमा, (हि.स.)। कोडरमा व्यवहार न्यायालय परिसर में नवनिर्मित बारह कोर्ट भवन का उद्घाटन 15 जुलाई को होगा। कोडरमा के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश प्रदीप कुमार के मार्ग निर्देशन में उद्घाटन समारोह की सारी तैयारी पूरी कर ली गई है।
जिला विधिक सेवा प्राधिकार के सचिव अजय कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नवनिर्मित भवन का उद्घाटन झारखंड हाईकोर्ट के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश न्यायामूर्ति डीएन पटेल करेंगे। मौके पर झारखंड हाईकोर्ट के न्यायामूर्ति रत्नाकर भेंगरा, न्यायामूर्ति आनंदा सेन और न्यायामूर्ति अनिल कुमार चैधरी भी उपस्थित रहेंगे। 
इस अवसर पर नवनिर्मित भवन के उद्घाटन के साथ-साथ विटनेस शेड का भी उद्घाटन भी होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS