ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
सख्त कदम उठाये सरकार : लालू यादव
By Deshwani | Publish Date: 11/7/2017 3:12:14 PM
सख्त कदम उठाये सरकार : लालू यादव

रांची, (हि.स.)। चारा घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की विशेष अदालत में पेशी के बाद मीडिया से बातचीत में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में अमरनाथ यात्रियों पर हमले के दोषी के खिलाफ सरकार सख्त कदम उठाये।
राजद प्रमुख ने कहा कि इस तरह का हमला कायरानापूर्ण है। देश इस तरह के आतंकी हमलों से डरने वाला नहीं है। आतंकवादी कभी अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हों पायेंगे। लालू यादव ने कहा कि इतनी बड़ी चूक आखिर हुयी कैसे, इसकी भी जांच होनी चाहिये। आतंकवादी कैसे तीर्थयात्रियों का सुरक्षा घेरा तोड़ने में कामयाब हुए। इन सब चीजों की जांच होनी चाहिए और जांच के बाद उन लोगों पर सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए जो इसके लिए दोषी है। गौरतलब हो कि लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के एक मामले में पेशी के लिए सोमवार को रांची पहुंचे थे। मंगलवार को वह सीबीआई की विशेष अदालत में पेश हुए। देवघर कोषागार से अवैध तरीके से पैसे निकालने के एक मामले में उनके खिलाफ कोर्ट ने सुनवाई की।







 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS