ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
मोदी सरकार को 2019 में उखाड़ फेकेंगे : लालू
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2017 4:53:19 PM
मोदी सरकार को 2019 में उखाड़ फेकेंगे : लालू

रांची,  (हि.स.)। चारा घोटाला मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पेश होने रांची आए राष्ट्रीय जनता दल (राजद) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को 2019 में उखाड़ फेकेंगे।
शुक्रवार को पत्रकार वार्ता में राजद सुप्रीमो लालू यादव ने कहा कि हम मिट्टी में मिल जायेंगे, लेकिन केंद्र की मोदी सरकार को आगामी लोकसभा चुनाव में हटा कर ही दम लेंगे। भाजपा की गीदड़ भभकी से मैं डरने वाला नहीं हूं। मुझे फंसाने और पार्टी को तोड़ने की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा 2019 की तैयारी कर रही है। बिहार में लालू मजबूत हैं इसलिए हमें डराने के लिए सीबीआई को केंद्र से भेजा जा रहा है । यादव ने कहा कि मेरे परिवार और मुझ पर लगातार हमले किये जा रहे हैं। मोदी सरकार चाहती है कि हम भाजपा के आगे नतमस्तक हो जाए। उन्होंने कहा कि रेलवे की निविदा में पूरी पारदर्शिता बरती गई थी।

उन्होंने कहा कि आईआरसीटीसी का गठन राजग सरकार में 1999 में किया गया था, 2001 में इसने काम करना शुरू किया। आईआरसीटीसी के होटल का आवंटन निविदा प्रक्रिया के अन्तर्गत किया गया। आईआरसीटीसी के होटलों की हालत बहुत खराब थी, उन्हें बचाने के लिए ही टेंडर निकाला गया। उन्होंने कहा कि आगामी राजद की रैली को लेकर केंद्र सरकार परेशान है इसे रोकने का यह सब प्रयास है। मेरे परिवार के विरूद्ध भाजपा षडयंत्र रच रही है, जिससे मेरी पार्टी डरने वाली नहीं है। गौरतलब हो कि शुक्रवार को लालू यादव चारा घोटाले में भी सीबीआई कोर्ट में पेश हुये। वहीं उनके 12 ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी भी हुई है। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी दिल्ली, पटना, रांची, पुरी और गुरुग्राम स्थित ठिकानों पर की गई है।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS