ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
बिजली कर्मियों ने मांगा एमडी का इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 6/7/2017 3:42:44 PM
बिजली कर्मियों ने मांगा एमडी का इस्तीफा

रांची,  (हि.स.)। राजधानी रांची में अपनी मांगों को लेकर बिजली कर्मियों ने गुरुवार को श्रमायुक्त कार्यालय का घेराव कर बिजली वितरण कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर (एमडी) के इस्तीफे की मांग की। राजधानी के राजेन्द्र चौक के पास बिजलीकर्मी जमा हुए और जुलूस की शक्ल में श्रमायुक्त कार्यालय के बाहर अपना विरोध प्रदर्शन किया। बिजलीकर्मी अपनी अनुबंध सेवा का विस्तार किए जाने और वर्तमान में चल रही ठेका प्रथा का विरोध कर रहे थे। और एमडी के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे।
विद्युत सप्लाई तकनीकी श्रमिक संघ के अध्यक्ष भानु कुमार ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हमलोगों की हड़ताल का लगभग दो माह होने को हैं। हमलोग श्रम विभाग से न्याय मांगने के लिए आए हैं । हम श्रम विभाग से मांग कर रहे हैं कि हमारे साथ आउटसोर्सिंग की जो व्यवस्था की जा रही है उसे रद्द किया जाए। अगर ऐसा नहीं किया गया तो हम डटे रहेंगे। हमारा आंदोलन जारी रहेगा। गौरतलब है कि इन हड़ताली बिजली कर्मियों को मुख्य विपक्षी दल झामुमो का समर्थन मिल रहा है। बुधवार को झामुमो कार्यकर्ताओं ने इनके समर्थन में धरना प्रदर्शन किया था। झामुमो के नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा था कि अगर बिजली कर्मियों की मांगों को नहीं माना गया तो श्रावण मेला में बिजली सप्लाई प्रभावित हो जाएगी।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS