ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
ट्रफ रेखा और चक्रवाती हवाओं के जुड़ने से झारखंड में बारिश
By Deshwani | Publish Date: 2/7/2017 4:22:37 PM
ट्रफ रेखा और चक्रवाती हवाओं के जुड़ने से झारखंड में बारिश

रांची, (हि.स.)। दक्षिण पश्चिम मानसून बिहार को पार करते हुए उत्तर प्रदेश, झारखंड, के अधिकांश हिस्सों में पहुंच गया है। पूरब में बिहार पर एक चक्रवाती हवाओं का क्षेत्र बना हुआ है और एक ट्रफ रेखा उत्तरी तटीय ओड़ीशा पर बने सिस्टम को जोड़ रही है। इन सिस्टमों के प्रभाव से बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल में बारिश बढ़ने की संभावना है। इन भागों में कई जगहों पर अच्छी बारिश के साथ बिजली गिरने का भी खतरा है।

मौसम पूर्वानुमान से प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजधानी रांची की बात करे तो रविवार को यहां सुबह अच्छी बारिश के साथ दोपहर में तेज तूफान के साथ-साथ बिजली गिरने की सम्भावना जतायी गई है। रात में एक या दो तेज बौछारों के साथ बिजली गिरने की आशंका जतायी गई है। उपग्रह से प्राप्त चित्र के मुताबिक रांची के निकटवर्ती स्थान चटकपुर 26 प्रतिशत, नौआसोसो 26°,मिसिरगोंडा उर्फ पहाड़गोंडा 26°, पंडरा 26°, बजरा 26°, पुनडग 25°, खिजरी 27°, कुटे टोली 24°, तुमबगुट्टू में 26° डिग्री और हेथु इलाके में रविवार को 26 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड की गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS