ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
ग्रामीणों ने किया रेलवे ट्रैक जाम, कई ट्रेनें फंसी
By Deshwani | Publish Date: 30/6/2017 3:34:47 PM
ग्रामीणों ने किया रेलवे ट्रैक जाम, कई ट्रेनें फंसी

जमशेदपुर, (हि.स.)। टाटा हावड़ा मार्ग पर शुक्रवार की सुबह से पं. बंगाल के झाड़ग्राम स्टेशन के पास खेमासुली में ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर रेल चक्का जाम कर दिया। रेल ट्रेक जाम होने के कारण इस मार्ग होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों पर इसका सीधा असर पड़ा है।
जानकारी के अनुसार, मांझी परगना महाल के द्वारा अपनी पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार अपनी विभीन्न मांगो को लेकर पश्छिम बंगाल के खड़गपुर-टाटानगर, खड़गपुर-आद्रा और आद्रा-चाण्डिल रेल खंड के कई स्टेशनो मे रेल चक्का जाम करने की घोषणा की थी। उसी के तहत उन ग्रामीणों ने हावड़ा- टाटानगर रेलमार्ग के झाडग्राम स्टेशन के पास खेमासुली पर ट्रेक पर बैठ गए। जिस कारण खड़गपुर टाटा रेलमार्ग में परिचालन ठप हो गया। इसका असर टाटानगर होकर गुजरने वाली कई ट्रेनों पर पड़ा है।
मुबई से हावड़ा जा रही गीताजंलि एक्सप्रेस, पुरलिया-झाड़ग्राम एक्सप्रेस, नई दिल्ली-भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस, रांची-हावड़ा इंटरसिटी एक्सप्रेस, खड़गपुर–टाटा लोकल कलाईकुंडा में, 12262 हावड़ा-मुबई दुरुतो एक्सप्रेस खड़गपुर और अहमदाबाद हावड़ा एक्सप्रेस चाकुलिया में रुकी हुई है। वहीं, 58021 खड़गपुर-टाटा और हावड़ा-घाटशिला लोकल को रद्द कर दिया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS