ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
हुंडरु फॉल में करंट लगने से पर्यटक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 8:08:13 PM
हुंडरु फॉल में करंट लगने से पर्यटक की मौत

रांची, (हि. स.)। बंगाल के 24 परगना से आये पर्यटक की बिजली के तार से करंट लगने से मौत हो गयी। घटना गुरुवार दोपहर की है। पुलिस के अनुसार बंगाल के डायमंड थाना क्षेत्र के भुसना गांव से एक बस (दास टेल्वर्स) से आये मेहेबुला लसकर (20) की करंट लगने से मौत हो गयी। 

सिकिंदरी थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिन्हा ने बताया कि सभी हुंडरु फॉल घूमने के लिए बस से गुरुवार को रांची आये थे। सभी पर्यटक मेन गेट के समीप आम पेड़ चबूतरा पर खाना बना रहे थे। बस भी वहीं खड़ी थी जहां से 11 हजार वोल्ट की तार गुजरी है। इसी क्रम में नहाकर मेहेबुला बस के उपर चढ़कर गमछा पसारने लगा। 
इसी दौरान वह करंट के चपेट में आ गयार और वह बस के छत में बेहोश होकर गिर गया। आनन-फानन में उसके सहयोगियों ने बस से उतारकर स्कार्पियों से अनगड़ा के शासिन अस्पताल पहुंचाया गया। वहां से उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए रिम्स भेज दिया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS