ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
पत्नी को प्रताड़ित करने वाले को जेल
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 3:15:21 PM
पत्नी को प्रताड़ित करने वाले को जेल

जामताड़ा,  (हि.स.)। सोमवार जिला के नारायणपुर थाना क्षेत्र के झिलुवा गांव में अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाने वाले और चाकू मार कर पत्नी को अधमरा करने वाले आरोपी को नारायणपुर पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। घटना में पीड़िता के पति के अलावे अन्य दो अन्य लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है।

मामले को लेकर नारायणपुर थाना क्षेत्र के झिलुवा गांववासी झालो देवी के आवेदन पर स्थानीय थाने में कांड संख्या 119/17 के तहत पति सुदाम मंडल के विरुद्ध मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। थाने में दिए गए आवेदन में महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति पिछले कुछ वर्ष से अमानवीय व्यवहार करता आ रहा है। आवेदन में कहा है कि पिछले दिनों उसके पति सुदाम मंडल, जितेंद्र मंडल तथा राजेन्द्र मंडल ने रात्रि को खाने में नींद की दवा मिलाकर उसका अश्लील वीडियो बनाया और बदनाम करने लगा। दूसरे दिन वो उसका हाथ पैर बांध कर पैर को चाकू से काटने लगा। बीच बचाव में मेरी सास जब आयी तो उन्हें भी चाकू से चोट लग गयी। मामले को लेकर अभी भी पुलिस छानबीन करने में जुटी हुई है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS