ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
डीसी और एसपी ने की जेल में औचक छापामारी
By Deshwani | Publish Date: 26/6/2017 12:28:19 PM
डीसी और एसपी ने की जेल में औचक छापामारी

पाकुड़,  (हि.स.)। डीसी दिलीप कुमार झा तथा एसपी शैलेंद्र कुमार वर्णवाल ने सोमवार को तड़के करीब साढ़े पांच बजे मंडल कारा पाकुड़ में औचक छापामारी की। उनकी इस संयुक्त औचक कार्रवाई से जेल कर्मियों में दहशत देखने को मिली।

मौके पर डीसी और एसपी ने बताया कि यह एक सामान्य प्रक्रिया थी, जो समय- समय पर चलती रहती है, ताकि सब कुछ दुरुस्त रहे। डीसी ने कहा कि हमने सभी वार्डों की जांच की लेकिन कहीं कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली। मौके पर एसडीपीओ श्रवण कुमार, डीएसपी मुख्यालय नवनीत हेम्बरम और पुलिस निरीक्षक इंदु शेखर झा आदि मौजूद रहे।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS