ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
राजीव चतुर्वेदी एडवाइजरी कमेटी के सदस्य मनोनीत
By Deshwani | Publish Date: 25/6/2017 4:27:49 PM
राजीव चतुर्वेदी एडवाइजरी कमेटी के सदस्य मनोनीत

रामगढ़, (हि.स.)। झारखंड सरकार द्वारा गठित जीएसटी एडवाइजरी कमेटी में रामगढ़ के समाजसेवी एवं चेंबर के पूर्व अध्यक्ष राजीव चतुर्वेदी को सदस्य मनोनीत किया गया है। राज्य के 35 व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियस कमेटी में रखा गया है। 

इस कमेटी में रामगढ़ चेंबर के प्रतिनिधि के रूप में राजू चतुर्वेदी को रखा गया है। एडवाइजरी कमेटी की बैठक 28 जून को प्रोजेक्ट भवन रांची में आयोजित की गई है। जीएसटी एडवाइजरी कमेटी में राजू चतुर्वेदी को सदस्य बनाए जाने पर रामगढ़ के लोगों ने इसका स्वागत किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS