ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सड़क दुर्घटना में जीजा-साला घायल
By Deshwani | Publish Date: 16/6/2017 12:57:36 PM
सड़क दुर्घटना में जीजा-साला घायल

 दुमका,  (हि.स.)। तालझारी ओपी थाना क्षेत्र में बासुकीनाथ-देवघर मुख्य मार्ग पर बूढी कुरुवा गांव के समीप नरगंजो अंकित होटल के पास एक क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल और दो युवक बुरी तरह से घायल सड़क किनारे पड़े मिले। तालझारी थाना पुलिस पेट्रोलिंग करने के लिए निकले एएसआई करमा उरांव की नजर सड़क किनारे पड़े घायल युवक और मोटरसाइकिल पर पड़ी।

पुलिस ने दोनों घायलों को अपने गाड़ी में डलवाया और बाइक को होटल में रखवा दिया। गुरुवार के नौ बजे रात्रि सभी जरमुण्डी समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पर डॉक्टर अनीश कुमार व गणपत द्वारा इन दोनों घायलों को प्राथमिक उपचार किया गया। एक घायल की स्थिति प्रदीप कुमार यादव की स्थिति थोड़ा ज्यादा ही खराब थी। दोनों को ही बेहतर इलाज के लिए दुमका सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। दोनों घायल साला और बहनोई है। जो एक साथ तारन गांव पोस्ट बेरहम कुंडा की ओर जा रहे थे, जो तालझारी थाना क्षेत्र में ही पड़ता है। यह सारी सूचना इन लोगों के पॉकेट में आधार कार्ड के मिलने से पता चला। उनके घरवाले को तालझारी थाना पुलिस द्वारा सूचना दे दी गई है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS