ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
जीएसटी के विरोध में दुकानें रही बंद
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 7:36:52 PM
जीएसटी के विरोध में दुकानें रही बंद

रांची, (हि.स.)। झारखंड की कपड़े की सभी थोक और खुदरा दुकानें गुरुवार को बंद रही। दुकानें बंद कर सुबह 10 बजे गांधी चौक व्यवसायियों ने जीएसटी के विरोध में प्रदर्शन किया और बाजार में घूम कर सभी कपड़ा व्यवसायियों से दुकानें बंद करने की अपील की। बंद का असर रांची, चाईबासा, गिरिडीह, जमशेदपुर, हजारीबाग, रामगढ़, धनबाद सहित अन्य जिलों में बंद का असर देखा गया। इन जिलों में अधिकतर कपड़ा दुकानें बंद रही। राजधानी के लगभग 1500 लोग इस जुलूस में शामिल हुए और जीएसटी वापस लेने का नारा लगाया। 

मौके पर प्रवीण लोहिया ने बताया कि हम भी देश का विकास चाहते है और हर तरह से सहयोग करते भी हैं। मगर नोटबंदी की तरह एकाएक कपड़े को कर के दायरे में लाने का पुरजोर विरोध करते हैं। जीएसटी कौंसिल की बैठक में 03 जून को यह निर्णय लिया गया और 01 जुलाई से इसे लागू किया जाना उचित नहीं है। 70 साल की व्यवस्था पर अगर अचानक इस तरह के कानून को थोपा गया तो वस्त्र व्यवसाय पूरी तरह खत्म हो जायेगा और भविष्य सिर्फ बड़े घरानों के हाथ में सिमट कर रह जायेगा। सरकार को इस पर पुनर्विचार करना चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS