ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
आपसी विवाद में पत्नी ने की आत्महत्या
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2017 4:04:48 PM
आपसी विवाद में पत्नी ने की आत्महत्या

 धनबाद, (हि.स.)। घनुडीह थाना के गांधी चबूतरा के समीप एक महिला ने पंखे से फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच लाश को पोस्टमार्टम के लिये भेज जांच पड़ताल में जुट गयी है। बताया जाता है की गांधी चबूतरा के रहने वाला प्राण बाउरी की पत्नी के साथ बुधवार को किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी ने पुलिस में शिकायत की थी।

गुरुवार को भी उसी बात को लेकर पति पत्नी में झगड़ा हुआ और उसके बाद उसकी पत्नी दूसरे कमरे में जाकर रस्सी के सहारे पंखे से झूलकर आत्महत्या कर ली। घटना को लेकर उसके पति ने बताया की हम घर में खाना बना रहे थे। पत्नी से कहासुनी होने के बाद वह दूसरे कमरे में चली गयी तो उसने सोचा शायद पूजा करने गयी होगी, जब काफी देर के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तब झांककर देखा तो वह फंदे से झूली हुयी थी। रस्सी काटकर उसे नीचे उतारा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वही घटना के बाद पुलिस ने बताया कि जांच चल रही है। फिलहाल पुलिस मृतक के पति को हिरासत में लेकर जांच कर रही है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS