ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
बीस दिनों से अंधेरे में रह रहे निरासी पंचायत के ग्रामीण
By Deshwani | Publish Date: 13/6/2017 10:59:44 AM
बीस दिनों से अंधेरे में रह रहे निरासी पंचायत के ग्रामीण

गुमला,  (हि.स.)। बिशुनपुर प्रखंड अंतर्गत जंगलों से घिरे हुए निरासी पंचायत के जमती, बोरांग, कटिया, निरासी और कुमारी गांव के लगभग तीन हजार ग्रामीण पिछले बीस दिनों से अंधेरे में रहने को मजबूर हैं। बीस दिन पूर्व यहां आए आंधी एवं बारिश में निरासी पंचायत के बिरजु पतरा स्थित बिजली का दो पुल गिर गया और पोल दो टुकड़ों में विभाजित हो गया, जिससे बिजली आपूर्ति पिछले 20 दिनों से बाधित हो गयी।

बिजली के नहीं रहने से जहां ग्रामीणों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इस बाबत पंचायत समिति सदस्य कैलाश उरांव ने कहा कि लंबे अरसे से विद्युत आपूर्ति ठप्प होने के बावजूद विभाग के अभियंता इस ओर ध्यान नहीं दे रहें हैं। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से बिजली व्यवस्था तत्काल दुरुस्त कराने की मांग की है, ताकि ग्रामीणों की समस्याओं का समाधान हो सके। 

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS