ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
नेट की परीक्षा 19 नवम्बर को
By Deshwani | Publish Date: 12/6/2017 11:49:48 AM
नेट की परीक्षा 19 नवम्बर को

रांची, (हि. स.)। सेंट्रल बोर्ड ऑफ सेकेंडरी एजुकेशन ने यूजीसी नेट एग्जाम की डेट घोषित कर दी है। लेक्चरशिप और जूनियर रिसर्च फेलोशिप के लिए होने वाली यह एग्जाम इस साल 19 नवम्बर 2017 को आयोजित की जाएगी। इसके लिए एक अगस्त से 30 अगस्त तक ऑनलाइन फॉम भरा जाएगा। 

बोर्ड ने अपने ऑफिशियल वेबसाइट पर नोटिफिकेशन जारी करते हुए कहा है कि इसके इस साल यह एग्जाम नवंबर में आयोजित की जाएगी, जिसकी डिटेल 24 जुलाई को वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा।
गौरतलब है कि इससे पहले जनवरी 2017 का नेट रिजल्ट भी काफी देर से आया था। रिजल्ट देर से आने की वजह से यह कयास लगाया जा रहा था कि इस साल नेट एग्जाम आयोजित नहीं होगा। हालांकि बोर्ड ने नोटिफिकेशन जारी करते हुए एग्जाम डेट को क्लीयर कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS