ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
एसबीआई की क्षेत्रीय शाखा में लगी आग, निचला तल्ला जलकर खाक
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 5:06:03 PM
एसबीआई की क्षेत्रीय शाखा में लगी आग, निचला तल्ला जलकर खाक

बोकारो, (हि.स.)। बोकारो के सेक्टर-4 स्थित भारतीय स्टेट बैंक की क्षेत्रीय शाखा में रविवार को तड़के भीषण आग लग गई। आग से बैंक शाखा का निचला तल्ला जलकर ख़ाक हो गया। बैंक अधिकारियों के मुताबिक इस घटना में करोड़ों का नुकसान हुआ है। धनबाद और बोकारो की दर्जनों दमकल गाड़ियों के करीब पांच घण्टे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका। 

धनबाद से बोकारो पहुंचे बैंक के डीजीएम एसआर वर्मा ने कहा कि जनता का पैसा पूरी तरह सुरक्षित है। डेटा भी सेफ है। वैकल्पिक व्यवस्था के साथ काम चालू होगा। आग बुझाने वाले दमकलकर्मियों के अनुसार इन्वर्टर की बैटरी में शार्ट सर्किट से आग लगी। जिले के उपायुक्त राय महिमापत रे, पुलिस अधीक्षक वाईएस रमेश समेत कई प्रशासनिक व पुलिस अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया। पूर्व विधायक समरेश सिंह व अन्य राजनीतिक, सामाजिक संगठनों के लोग भी बैंक शाखा पहुंचे। आग पर काबू पाने में स्थानीय लोगों ने अहम भूमिका निभाई। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS