ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
तेज होगा नक्सल अभियान : डीजीपी
By Deshwani | Publish Date: 10/6/2017 5:18:08 PM
तेज होगा नक्सल अभियान : डीजीपी

रांची, (हि.स.)। डीजीपी डीके पांडेय ने कहा है कि राज्य से नक्सलवाद के खात्मे के लिये झारखंड पुलिस आगे बढ़ रही है। नक्सलियों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान को और तेज किया जायेगा जिससे नक्सलियों का खात्मा शीघ्र हो और विकास की गंगा बह सके। पांडेय शनिवार को गिरिडीह के मधुबन स्थित सीआरपीएफ कैंप में बोल रहे थे। वहां उन्होंने जवानों की हौसला अफजाई करते हुए बैठक की। डीजीपी ने नक्सलियों के घर में घुसकर उनका सफाया करने का निर्देश जवानों को दिया। 

डीजीपी ने एक बार फिर नक्सलियों को ललकाराते हुए कहा कि जवान गोलियों की चिंता न करें। डीजीपी ने एसपी को एक लाख रुपये का इनाम भी दिया। गौरतलब है कि गिरिडीह जिले में शुक्रवार को दोपहर में नक्सलियों के साथ कोबरा जवानों की मुठभेड़ हुई थी। लगभग एक घंटे तक चली मुठभेड़ में एक नक्सली मारा गया था। मारे गये नक्सली के पास से एक एसएलआर हथियार बरामद किया गया था। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने नक्सली साहित्य समेत भारी मात्रा में अन्य सामग्री भी बरामद किया था। बताया जाता है कि इस दस्ते में लगभग एक दर्जन नक्सली थे। पुलिस टीम का नेतृत्व एसपी अखिलेश बी वारियर कर रहे थे। जबकि टीम में एएसपी दीपक कुमार, एसडीपीओ दीपक शर्मा, एसडीपीओ डुमरी अरविंद कुमार सिन्हा, एसटीएफ के अनुरंजन किस्पोटा के साथ कोबरा, सीआरपीएफ और एसटीएफ अधिकारी और जवान शामिल थे।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS