ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत में पेश हुए मधु कोड़ा
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 7:40:01 PM
प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत में पेश हुए मधु कोड़ा

रांची, (हि.स.)। झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं । प्रदेश के चर्चित धन शोधन (मनी लाड्रिंग) मामले में कोड़ा सहित सात आरोपी शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के विशेष अदालत में उपस्थित हुए। उपस्थित होने वाले अन्य आरोपियों में विनोद सिन्हा, विकास सिन्हा, विजय जोशी, मनोज पुनमिया, अनिल आदिनाथ बस्तावड़े और अरविंद व्यास शामिल हैं ।

इस मामले में मधु कोड़ा और विनोद सिन्हा के चार्टर एकाउटेंट (सीए) रहे सज्जन कुमार नरेडी की गवाही दर्ज की गई । नरेडी ने अदालत में गवाही के दौरान कई दस्तावेज चिन्हित किए, जो मधु कोड़ा और विनोद सिन्हा से संबंधित थे । दस्तावेज में पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा और विनोद सिन्हा द्वारा रांची और उसके बाहर में निवेश से संबंधित था । 
मामले की अगली गवाही जुलाई में होगी। प्रवर्तन निदेशालय की विशेष अदालत में पत्रकारों से बातचीत में मधु कोड़ा ने कहा कि सभी अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं । वर्तमान सरकार से राज्यवासियों को अपेक्षित लाभ नहीं मिल पा रहा है । विपक्ष की एकता के विषय में पूछे गए एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इस पर अभी कोई विचार नहीं है । क्षेत्र के विकास पर ध्यान दे रहे हैं । विकास के नाम पर दूसरे लोग अपनी राजनीति चमकाने में लगे हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS