ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
धोलकट्टा मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, अन्य साथी भागे
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 7:20:28 PM
धोलकट्टा मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, अन्य साथी भागे

 रांची, (हि.स.)। गिरिडीह जिले के पारसनाथ इलाके में निमियाघाट थाना के धोलकट्टा गांव के पास 203 कोबरा के साथ माओवादियों के साथ मुठभेड़ हुई। घटना शुक्रवार दोपहर एक बजे की है। मुठभेड़ में माओवादी कमांडर प्रयाग मांझी उर्फ विवेक के साथ अजय महतो और नुनु चंद मांझी की टीम थी। आधे घंटे तक मुठभेड़ चलने के बाद एक माओवादी ढेर हो गया जबकि अन्य साथी माओवादी जंगल का फायदा उठाकर भाग निकले। कोबरा टीम के द्वारा इलाके में सर्च अभियान चलाया जा रहा है। 

सर्च अभियान में माओवादियों के खिलाफ कोबरा बटालियन के जवान को सफलता मिली है। अभियान के दौरान एक नक्सली का शव बरामद किया गया है। साथ ही एक एसएलआर और एक पिट्ठू बरामद किया गया है। इलाके में सर्च अभियान जारी है। सीआरपीएफ के आईजी संजय आनंद लाटकर ने घटना की पुष्टि की है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS