ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
भगवान बिरसा मुंडा के सपनों को पूरा करना है : अर्जुन मुंडा
By Deshwani | Publish Date: 9/6/2017 4:23:06 PM
भगवान बिरसा मुंडा के सपनों को पूरा करना है : अर्जुन मुंडा

रांची, (हि.स.)। पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा है की हमें भगवान बिरसा मुंडा के सपनों को पूरा करना है। हम मिलकर उनके सपनों का झारखंड बनायेंगे। मुंडा शुक्रवार को भगवान बिरसा मुंडा के पुण्यतिथि के अवसर पर डिस्टलरी पुल स्थित शहादत स्थल श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि भगवान बिरसा मुंडा जीवनभर अंग्रेजों से लोहा लेते रहे और अपनी माटी के लिए खुद की कुर्बानी दे दी।

इस अवसर पर मुंडा के साथ उनकी पत्नी मीरा मुंडा, पुत्र, परिजन और भारत मुंडा समाज के लोगों ने भी श्रद्धांजलि दी। बाद में मुंडा ने बिरसा चौक स्थित भगवान बिरसा मुंडा की मूर्ति के समक्ष भी माल्यार्पण किया। मौके पर डिप्टी मेयर संजीव विजयवर्गीय सहित अन्य लोग उपस्थित थे। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS