ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
एक सप्ताह से बाधित है पेयजल आपूर्ति, अभी और रहेगी
By Deshwani | Publish Date: 7/6/2017 12:23:00 PM
एक सप्ताह से बाधित है पेयजल आपूर्ति, अभी और रहेगी

मेदिनीनगर,(हि.स.)। शाहपुर के कोयल नदी में इंटकवेल में खराबी होने के कारण लगभग एक सप्ताह से पेयजल आपूर्ति ठप हो गई है। चैनपुर प्रखण्ड के शाहपुर दक्षिणी, शाहपुर उतरी, भड़गांवा, झरीवां, नेउरा और चैनपुर में पाईप लाइन के माध्यम से पेयजल आपूर्ति की जाती है।
विगत एक सप्ताह से इंटकवेल की मशीन की खराबी आने से पेयजल आपूर्ति बाधित हो गई है। चैनपुर की मुखिया पूनम सिंह ने बताया कि मशीन को ठीक करने के लिए मिस्त्री को लगाया गया था। मिस्त्री ने बताया कि मशीन ठीक होने में समय लगेगा। इसलिए संभवतः और एक सप्ताह पेयजल आपूर्ति ठप होने की संभावना है। मुखिया ने बताया कि इंटकवेल मशीन की खराबी को जल्द ही ठीक किया जायेगा और पेयजल आपूर्ति बहाल की जायेगी। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS