ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में झारखण्ड को तीसरा स्थान
By Deshwani | Publish Date: 1/6/2017 12:17:51 PM
नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में झारखण्ड को तीसरा स्थान

मेदिनीनगर,  (हि.स.)। 28वीं राज्य स्तरीय सब-जूनियर नेशनल खो-खो प्रतियोगिता में झारखण्ड को तीसरा स्थान प्राप्त हुआ है। यह प्रतियोगिता 24 से 28 मई तक नासिक में आयोजित हुआ था।
झारखण्ड की टीम में स्थानीय बीसीसी मिशन बालिका उच्च विद्यालय आबादगंज की छात्रा एडलिन कुजूर एवं अंजली सोरेंग शामिल थी। टीम में इनका प्रदर्शन बेहतर रहा। जिनकी बदौलत झारखण्ड ने तमिलनाडु को 12-07 अंकों से हराकर प्रतियोगिता में तीसरा स्थाना प्राप्त किया। जीएलए कॉलेज की छात्रा सोनी कुमारी झारखण्ड खो-खो टीम की कोच थी। इनके नेतृत्व में टीम विजय हासिल की।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS