ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
सिमडेगा में नक्सली बंद का व्यापक असर
By Deshwani | Publish Date: 29/5/2017 1:09:42 PM
सिमडेगा में नक्सली बंद का व्यापक असर

सिमडेगा, (हि.स.)। सीएनटी-एसपीटी एक्ट में संशोधन के विरोध में माओवादियों के झारखंड बंद का सिमडेगा में व्यापक असर देखा गया। बंद के कारण सोमवार सुबह से ही मुख्य पथ पर बड़े और छोटे वाहनों का परिचालन बंद हो गया। 

शहरी क्षेत्र के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों में भी वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहा। शहरी क्षेत्र सहित जिले के ग्रामीण क्षेत्रों की सभी दुकानें अलसुबह से बंद हैं। एनएच-143 सहित ग्रामीण सड़कें भी सुनसान हैं। पूर्व घोषित बंद के कारण यात्री अपने घरों से नहीं निकले। 
आम दिनों में गुलजार रहने वाला बस व टैक्सी स्टैंड के साथ मुख्य पथ पर सन्नाटा पसरा है। बंद का जोरदार असर सरकारी कार्यालयों में भी देखने को मिला। अन्य दिनों की तुलना में सरकारी कार्यालयों में ग्रामीण क्षेत्रों से आने वाले ग्रामीणों की उपस्थिति बहुत ही कम देखी गई। बंद के दौरान विधि व्यवस्था बनाए रखने के लिए कोलेबिरा घाटी सहित नक्सल प्रभावित क्षेत्री में पुलिस गश्ती को बढ़ा दिया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS