ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
अश्लील आचरण पर युवक की जमकर धुनाई
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2017 12:36:18 PM
अश्लील आचरण पर युवक की जमकर धुनाई

जामताड़ा, (हि.स.)। गुरुवार जिला के नारायणपुर थाना क्षेत्र के बोड़वा पंचायत के लखनपुर गांव में मुबारक अंसारी (24) को एक शादी-शुदा महिला के साथ आपत्तिजनक स्थित में ग्रामीणों ने दबोच लिया। बाद में दोनों को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर युवक की पिटाई कर दी। वहीं घटना की सूचना पर पहुंचे संबंधित थाना प्रभारी ने किसी तरह देर शाम बुधवार को घटनास्थल पर युवक एवं युवती को बंधन मुक्त कराया। 

बाद में एसडीपीओ पुज्य प्रकाश एवं संबंधित पंचायत के मुखिया निर्मल मुर्मु तथा कालेश्वर सोरेन के द्वारा देर रात आरोपी युवक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का भरोसा मिलने के उपरांत ग्रामीणों के चंगुल से निकाल कर थाना लाया गया। जहां आरोपी के विरुद्ध दुराचार समेत अन्य सुसंगत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS