ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
प्रदेश स्तर पर संगठन में बदलाव होगा : प्रदीप बलमुचू
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 12:41:39 PM
प्रदेश स्तर पर संगठन में बदलाव होगा : प्रदीप बलमुचू

जमशेदपुर। कांग्रेस में जल्द ही प्रदेश स्तर पर संगठन में बदलाव होगा। यह बात राज्यसभा सासंद प्रदीप बलमुचू ने सोमवार को पत्रकार सम्मेलन में कही। उन्होंने कहा कि केन्द्रीय नेतृत्व झारखंड को मजबूत करने के लिए इस प्रकार के निर्णय की घोषणा जल्द ही करेगी। उन्होंने साफ तौर पर कहा कि इस बार वे दौर में शामिल नहीं है। हालांकि झारखंड के कई बड़े नेता इस दौर में है, इसके लिए लॉबिग भी तेज हो गई है। 

उन्होंने कहा कि लोगों की भावना देखते हुए ट्राइबल को ही जिम्मेदारी देनी चाहिए। उन्होंने कांग्रेस के वर्तमान अध्यक्ष सुखदेव भगत के कार्यकाल को असफल बताया। वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष भगत की सरकार के प्रति विपक्ष की भूमिका भी ठीक से निभा नहीं पाए। उन्होंने पार्टी की किसी भी बात को विधानसभा से लेकर सड़क तक उठाने में में विफल रहे। उनके कार्यलक में पार्टी के अंदर ही अंर्तकलह बना रहा, जिसके कारण पार्टी प्रदेश में विवाद लेकर काफी कमजोर हो गई।
 
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS