ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
दुर्घटना में एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 28/4/2017 3:43:13 PM
दुर्घटना में एक की मौत

जमशेदपुर। पोटका थाना अंतर्गत कालिकापुर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान कालिकापुर के रतन भगत के रूप में की गई। इस घटना के विरोध में लोगों ने टाटा-पोटका रोड को जाम कर दिया। स्थानीय ग्रामीणों की मांग थी कि मृतक के परिवार को मुआवजा दिया जाए और आरोपी गाड़ी चालक की गिरफ्तारी हो। करीब दो घंटा जाम के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी के आश्वासन के बाद जाम हटाया गया। इस दौरान जिला प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 20,000 रुपया तत्काल मुआवजा दिया।

इस सबंध में मुसाबनी डीएसपी अजीत विमल ने बताया कि सुबह सड़क पार करते समय रतन किसी भाड़ी वाहन की चपेट में आ गया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उन्होंने कहा कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एमजीएम अस्पताल भेज दिया है। उन्होंने कहा कि किस गाड़ी से दुर्घटना हुई, इसकी जानकारी नहीं हो पाई है। लेकिन जल्द ही पता लगा लिया जाएगा। गौरतलब है कि बीती रात भी टाटा-हाता सड़क पर पोटका विधायक मेनका सरदार के आवास के सामने भारी वाहन के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। मृतक की पहचान मानगो के रहने वाले रविन्द्र सिंह के रूप में हुई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS