ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
टाटा-छपरा एक्सप्रेस में बम की अफवाह
By Deshwani | Publish Date: 17/8/2017 10:44:30 AM
टाटा-छपरा एक्सप्रेस में बम की अफवाह

जमशेदपुर। (हि,स.) टाटानगर स्टेशन के वॉशिंग लाइन पर खड़ी टाटा-छपरा एक्सप्रेस में बम की अफवाह से आरपीएफ व जीआरपी के जवानो ने पुरे ट्रेन की तलाशी ली। हालाकि जब कुछ भी ट्रेन मे नही मिला तो जी आर पी और आर पी एफ के अधिकारीयों ने राहत की सांस ली। और ट्रेन को टाटानगर लाकर सही समय पर गंतव्य के लिए रवाना किया गया।
बताया जाता है कि टाटा- छपरा एक्सप्रेस वांशिग लाईन पर खडी थी कि पता चला कि उस ट्रेन के किसी डब्बे में बम है उसके बाद आरपीएफ व जीआरपी के जवान पुरी तरह सतर्क हो गए। टाटानगर के आरपीएफ इंस्पेक्टर एमके सिंह व जीआरपी प्रभारी अशोक कुमार खोजी कुत्ता एवं मेटल डिटेक्टर लेकर तत्काल वॉशिंग लाइन पहुंचे। दारोगा रामबाबू सिंह ने सुरक्षा जवानों की मदद से एक-एक बोगियों की करीब डेढ़ घंटे तक जांच हुई है। हालांकि की जांच अभियान में कुछ नहीं मिला,इससे सुरक्षा अधिकारियों ने राहत की सांस ली है। स्टेशन प्रबंधक एचके बालमुचु व पीके विस्वाल समेत अन्य रेल अधिकारी भी जांच के दौरान मौके पर थे। 
 
जांच के दौरान कुछ नही पाया गया तो ट्रेन को सही समय पर प्लेटफार्मं 2में लाकर छपरा के लिए रवाना किया गया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS