ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
जमशेदपुर
धनबाद के सासंद पशुपतिनाथ सिंह की तबीयत बिगड़ी, टीएमएच में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 8/8/2017 1:11:01 PM
धनबाद के सासंद पशुपतिनाथ सिंह की तबीयत बिगड़ी, टीएमएच में भर्ती

जमशेदपुर, (हि.स.)। धनबाद के सांसद पशुपतिनाथ सिंह ‘हर-हर महादेव’ सेवा संघ के कार्यक्रम में शामिल होने शहर पहुंचे थे, जहां तबीयत खराब होने पर उन्हें टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। पहले उन्हें टीएमएच में भर्ती कराया गया, वहां स्थिती गंभीर होता देख पशुपतिनाथ सिंह को टीएमएच के आईसीयू में रेफर किया गया। 
डॉक्टरों ने बताया कि सीने में दर्द की शिकयत को लेकर से हार्ट अटैक का खतरा था। हालांकि उन्हें जल्द अस्पताल ले आया गया इस कारण वे अब खतरे से बाहर हैं। डॉक्टरो ने मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।
सासंद पशुपतिनाथ सिंह की तबीयत बिगड़ने की खबर मिलते ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता टीएमएच अस्पताल पहुंचे और हालचाल जानने की कोशिश की। पशुपतिनाथ सिंह की बिगड़ती स्थिति को देख डॉक्टर ने उन्हें लोगों से मिलने से रोक दिया। फिलहाल पीएन सिंह का इलाज टीएमएच के आईसीयू में चल रहा है।
मालूम हो कि हर हर महादेव संघ के द्वारा प्रत्येक वर्ष आयोजित भजन संध्या के कार्यक्रम में शामिल होने धनबाद के सासंद पीएन सिंह शहर पहुंचे थे। इसी दौरान उनकी तबीयत खराब हो गई और टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS