ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
जमशेदपुर
सरकारी शऱाब की दुकानों का झामुमो करेगा विरोध : कुणाल
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2017 12:27:23 PM
सरकारी शऱाब की दुकानों का झामुमो करेगा विरोध : कुणाल

जमशेदपुर, (हि.स.)। सरकार के द्वारा शराब दुकान खोलने का मामला अब राजनीतिक रंग ले लिया है। इस मामले को लेकर जेएमएम सडक पर उतर कर विरोध करेगा। इसके लिए केन्द्रीय कमेटी ने जिला कमेटी को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया है। यह जानकारी झामुमो प्रवक्ता सह बहारागोड़ा के विधायक कुणाल षाडंगी ने निर्मल गेस्ट हाउस में आयोजित पत्रकार वार्ता में दी। 

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार राज्य सरकार राजस्व बढाने के लिए शऱाब बेचने काम शुरू किया है। इससे अब जनता यही कहेंगे कि अबकी बार मोदी सरकार नहीं शऱाबी सरकार है । उन्होंने कहा कि एक अगस्त को राज्य के लिए काला दिन कहा जाएगा, जिसमें सरकार ऐसा निर्णय जो जनता के विरोध में लिया गया है। निर्णय लिया गया है कि जहां जहां सरकार शराब की दुकानें खोलेगी, वहां पर हमारे पार्टी के कार्यकर्ता जाकर शराब की दुकानो के बंद करवाएगें और अगर जिला प्रशासन इस मामले पर हमपर केस करती है, तो केस भी खाएगे। उन्होंने कहा सरकार जिस प्रकार गलत कार्यो मे बढावा दे रही है ऐसा न हो आने वाले समय सरकार राजस्व बढाने के लिए जगह जगह जुआ का अड्डा न खोलवा दे। जब सरकार शऱाब दुकान खोलवा रही है, तो विधानसभा में क्यों न शराब की दुकान खोलवा देते हैं | उन्होंने कहा सरकार के द्वारा शराब बेचने के आवेदन मांगे जा रहे हैं । 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS