ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
झारखंड
घर में घुसकर अपरधियों ने महिला को मारी गोली, गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 10/7/2017 11:51:30 AM
घर में घुसकर अपरधियों ने महिला को मारी गोली, गंभीर

जमशेदपुर, (हि.स.) शहर में अपराधियों ने दुस्साहस दिखाते हुए घर में घुसकर एक महिला को गोली मार दी। उस महिला को गंभीर अवस्था में टाटा मुख्य अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालात गंभीर बताई जा रही है। ये घटना रविवार की रात को शहर के सिद्धगोड़ा थाना क्षेत्र के क्रॉस रोड नम्बर पांच की है। जहां घर में बैठकर बच्चों के साथ टीवी देख रही महिला मंजू देवी को दो की संख्या में आये अपराधी गोली मारकर फरार हो गए। 
बताया जाता हैं कि अपराधी महिला के पति सूरज को खोज रहे थे। जब वह नहीं मिला तो उन लोगों ने मंजू को गोली मार दी। गोली मारने वालों की पहचान अभिषेक और अंशु चौहान के रूप में गई है। कल भी इन लोगों ने महिला के पति सूरज महतो को घर आकर धमकाया था और गाड़ी के शीशे तोड़ डाले थे। इसकी शिकायत सूरज महतो ने दोनों के पिता से की थी। माना जा रहा है उसी गुस्से मे आकर उन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है। एस पी (सिटी) प्रशांत आनन्द घटना की सूचना पर टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचे और घायल महिला का हाल चाल जाना और महिला के पति सूरज से पूछताछ की। एस पी ने कहा कि इस घटना के जो भी आरोपी हैं उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS