ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
झारखंड
राजनगर और बागबेड़ा मामले में सीएम इस्तीफा दें : बालमुचू
By Deshwani | Publish Date: 11/6/2017 12:19:16 PM
राजनगर और बागबेड़ा मामले में सीएम इस्तीफा दें : बालमुचू

जमशेदपुर, (हि.स.)| राजनगर हत्याकांड मामले में सरायकेला के डी सी और एसपी को राज्य सरकार के द्वारा निलबंन करने का मामला अब तुल पकड़ने लगा है। इस मामले को लेकर कॉग्रेस के राज्यसभा सासंद प्रदीप बालमुचू ने जमशेदपुर में पत्रकार सम्मेलन कर जमकर भड़ास निकाली और कहा कि वर्तमान रघुवर सरकार किसी भी मामले में पूरी तरह फेल है। झारखंड में हर जगह घटना हो रही है। इससे लगता है कि उनसे राज्य नहीं चल रहा है। उन्होंने कहा कि राजनगर मामले मे सरायकेला के एसपी और डीसी को निलंबित करना उनका फैलियर पन दर्शाता है। राजनगर और बागबेड़ा में हुयी घटनाओं के लिए जिम्मेवार मुख्यमंत्री हैं और उन्हे तो अब तक इस्तीफा दे देना चाहिए। सिर्फ डीसी, एसपी पर कार्रवाई समस्या का हल नहीं । पार्टी सांगठनिक चुनाव की प्रक्रिया पूरा होते ही राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ मुख्यमंत्री का घेराव किया जायगा।

उन्होंने कहा रांची-टाटा सड़क दिसंबर तक पूरा हो जाने के केंद्रीय मंत्री गडकरी के बयान पर पलटवार, हम दावा करते हैं कि किसी भी हालत में सड़क दिसंबर तक बनने वाला नहीं ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS