ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
श्रीलंकाई मंत्रिमंडल में फेरबदल, 10 मंत्रियों ने शपथ ली
By Deshwani | Publish Date: 22/5/2017 4:29:42 PM
श्रीलंकाई मंत्रिमंडल में फेरबदल, 10 मंत्रियों ने शपथ ली

 कोलंबो, (हि.स.)। श्रीलंकाई मंत्रिमंडल में सोमवार को भारी फेरबदल किया गया जिसके तहत एक नए विदेश मंत्री और एक नए वित्त मंत्री समेत दस मंत्रियों ने शपथ ली है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली। 

राष्ट्रपति के कार्यालय की ओर से कहा गया है कि नौ कैबिनेट मंत्री और एक राज्य मंत्री ने पद एवं गोपनीयता की शपथ ली है। शपथग्रहण समारोह में राष्ट्रपति मैत्रिपाल सिरसेना और प्रधानमंत्री रनिल विक्रमसिंघे उपस्थित थे।
समाचार एजेंसी शिन्हुआ के अनुसार, पूर्व विदेश मंत्री मंगला समरवीरा ने नए वित्त मंत्री और मीडिया मंत्री के रूप में शपथ ली है, जबकि पूर्व वित्त मंत्री रवि करुणायके ने नए विदेश मंत्री के रूप में शपथ ली है। महिन्दा समरसिंघे को बंदरगाह और पोत मंत्री बनाया गया है, जबकि अर्जुना रणातुंगे को पेट्रोलियम मंत्री बनाया गया है। पूर्व मीडिया मंत्री ज्ञानता करुणतिलके को भूमि मंत्री बनाया गया है। विदित हो कि साल 2015 में नई सरकार के गठन के बाद पहली बार मंत्रिमंडल में फेरबदल किया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS