ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
विदेशमंत्री सुषमा स्वराज- फिलिस्तीन के राष्ट्रपति के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2017 4:21:58 PM
विदेशमंत्री सुषमा स्वराज- फिलिस्तीन के राष्ट्रपति के बीच प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता

 नई दिल्ली, (हिस)। फिलिस्तीन के राष्ट्रपति मोहम्मद अब्बास ने मंगलवार को भारत की विदेशमंत्री सुषमा स्वराज से मुलाकात की। दोनों के बीच भारत-फिलिस्तीन संबंधों को लेकर बात हुई। 

दिल्ली के होटल लीला प्लेस में भारत-फिलिस्तीन प्रतिनिधिमंडल स्तर की वार्ता हुई। भारत की ओर से प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व विदेशमंत्री सुषमा स्वराज ने किया, वहीं फिलिस्तीनी प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व मेहमान राष्ट्रपति मोहम्मद अब्बास ने किया। राष्ट्रपति अब्बास अपने चार दिवसीय दौरे पर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मध्य पूर्व शांति प्रक्रिया सहित महत्वपूर्ण द्विपक्षीय मुद्दों पर व्यापक बातचीत करने आए है। यह अब्बास का पांचवां भारत दौरा और तीसरी राजकीय यात्रा है। इस साल जुलाई में होने वाली मोदी की इजराइल यात्रा से पहले यह यात्रा हुई है।

इससे पहले शनिवार को विदेश मंत्रालय ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा था कि भारत और फिलिस्तीन ऐतिहासिक दृष्टि से करीबी और अनुकूल संबंधों का आनंद उठाते हैं। फिलिस्तीनी कारणों से राजनीतिक समर्थन के अलावा, भारत तकनीकी और वित्तीय सहायता प्रदान करके फिलिस्तीन में विकास परियोजनाओं का समर्थन करता रहा है।

"एक महत्वपूर्ण अतिथि का स्वागत करते हुए श्री मोहम्मद अब्बास, फिलिस्तीन राज्य के राष्ट्रपति दिल्ली में आते हैं,"विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता गोपाल बागेले ने रविवार को ट्वीट किया था।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS