ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आईपीएल के जरिए पर्यटन को बढ़ावा देना चाहता है केन्या
By Deshwani | Publish Date: 2/5/2017 5:24:44 PM
आईपीएल के जरिए पर्यटन को बढ़ावा देना चाहता है केन्या

 नैरोबी, (आईपीएन/आईएएनएस)। केन्या, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के जरिए अपने देश के पर्यटन को बढ़ावा देना चाहता है। इसके लिए उसने एक नई पहल शुरू की है। केन्या के पर्यटन विभाग ने यह बात कही। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, केन्या पर्यटन बोर्ड ने आईपीएल टीम राइजिंग पुणे सुपरजाएंट के साथ अपने देश में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए गंत्वय विपणन और प्रचार अभियान के लिए 250,000 का कारर किया है।

केटीबी कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी बेटी रेडियर ने रविवार को एक बयान में कहा है, “हमें उम्मीद है कि आईपीएल की अग्रणी टीमों में से एक के साथ करार करना केन्या को छुट्टियां बिताने के लिए पसंदीदा स्थानों में शामिल करने के लिए कारगर साबित होगा।“ आईपीएल क्रिकेट की सबसे मशूहर लीग है। साथ ही यह विश्व के सभी खेल लीगों में छठे स्थान पर है। केटीबी को उम्मीद है कि लीग के 15 देशों में प्रसारण के लिए जरिए उसे फायदा होगा।
रेडियर ने कहा, “हम सोशल मीडिया के जरिए 50 लाख लोगों से जुड़ने का लक्ष्य बना रहे हैं जहां भारतीय प्रशंसक केन्या में छुट्टियां बिताने का तोहफा जीत सकें।“ केटीबी टीम के साथ मिलकर 31 अगस्त तक प्रचार का काम करेगी और सोशल मीडिया पर भी सक्रिय रहेगी। भारत केन्या का तीसरी सबसे बड़ा पर्यटन बाजार है। केटीबी को उम्मीद है कि क्रिकेट से जुड़ाव से देश को फायदा होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS