ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
हाफिज सईद की हिरासत अवधि बढ़ी
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2017 7:14:45 PM
हाफिज सईद की हिरासत अवधि बढ़ी

 लाहौर, (हि.स.)। पाकिस्तान की पंजाब सरकार ने सोमवार को एक अधिसूचना जारी कर जमाउद दावा (जेयूडी) के प्रमुख हाफिज मुहम्मद सईद की घर में नजरबंदी की अवधि तीन महीने के लिए बढ़ा दी है। यह जानकारी मीडिया रिपोर्ट से मिली।

 

उल्लेखनीय है कि जेयूडी के प्रमुख सईद को गत 31 जनवरी को घर में नजरबंद रखा गया था और उनके सहयोगी जेयूडी के अब्दुल्ला उबैद, अब्दुल रहमान आबिद, जफर इकबाल और मुल्तान के काजी काशिफ नियाजी को उस समय सुरक्षात्मक हिरासत में लिया गया था।

 

समाचार पत्र डॉन के अनुसार, पंजाब सरकार की ओर से जारी अधिसूचना में हाफिज सईद के जोहार शहर स्थित घर को अगले 90 दिनों के लिए उप जेल के रूप में घोषित किया गया है। सरकारी अधिसूचना में यह भी कहा गया है कि घर में नजरबंद सईद के अन्य सहयोगी भी तीन महीने तक इसी स्थल पर रहेंगे। 

 

विदित हो कि जयूडी और उसके अनुषंगी संगठन फलाह-ए-इंसानियत को दूसरी अनुसूची में शमिल किया गया है और छह महीने के लिए सरकार की निगरानी सूची में रखा गया है। इसके अलाव जेयूडी के अनेक नेता को निकास नियंत्रण सूची में भी रखा गया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS