ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति को अस्पताल से मिली छुट्टी
By Deshwani | Publish Date: 29/4/2017 12:17:05 PM
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति को अस्पताल से मिली छुट्टी

 हॉस्टन, (आईपीएन/आईएएनएस)। अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति जॉर्ज एच.डब्ल्यू.बुश को शुक्रवार को हॉस्टन के एक स्थानीय अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। पूर्व राष्ट्रपति के पारिवारिक प्रवक्ता की ओर से जारी बयान के मुताबिक, उन्हें हल्का निमोनिया और क्रोनिक ब्रोंकाइटिस था।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बयान के हवाले से बताया कि बुश घर आकर अपने परिवार और दोस्तों के साथ वक्त बिताकर बहुत खुश हैं। वह अस्पताल के डॉक्टरों और नर्सो द्वारा की गई बेहतरीन देखभाल के भी आभारी हैं।“ बुश (92) को लगातार खांसी की वजह से 14 अप्रैल को हॉस्टन मेथोडिस्ट अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में ही गहन परीक्षण में रखने का फैसला किया था। उन्हें इस साल तीसरी बार अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बुश देश के 13वें राष्ट्रपति रहे हैं। वह 1989 से 1993 तक इस पद पर रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS