ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पेरिस के हमलावर की हुई पहचान
By Deshwani | Publish Date: 22/4/2017 3:30:41 PM
पेरिस के हमलावर की हुई पहचान

 पेरिस, (हि.स.)। फ्रांस की राजधानी पेरिस के शॉ एलीज़े इलाक़े में पुलिस बस पर हमला करने वाले शख्स की पहचान करीम शेउर्फी के रूप में हुई है। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में हमलावर शेउर्फ़ी की मौत हो गई थी। 

उल्लेखनीय है कि गुरुवार को पेरिस में पुलिस बस पर हमला किया गया था जिसमें एक पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
बीबीसी के अनुसार, शेउर्फ़ी के शव के पास से कथित इस्लामिक स्टेट से जुड़ा एक कागज भी मिला था। ख़ुद को इस्लामिक स्टेट (आईएस) कहने वाले गुट ने कहा है कि यह हमला उनके एक लड़ाके ने किया।
विदित हो कि फ़्रांस में यह हमला रविवार को राष्ट्रपति चुनाव के पहले दौर के मतदान से ठीक पहले हुआ है। इसके मद्देनजर कई प्रत्याशियों ने अपना चुनाव अभियान पहले ही ख़त्म कर दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS