ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
फिलीस्तीनी नागरिक को प्रताड़ित करने वाला इजरायली पुलिसकर्मी बर्खास्त
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2017 3:19:10 PM
फिलीस्तीनी नागरिक को प्रताड़ित करने वाला इजरायली पुलिसकर्मी बर्खास्त

जेरूसलम, (आईपीएन/आईएएनएस)। इजरायल पुलिस ने जेरूसलम में फिलीस्तीनी ट्रक चालक को पीटने वाले पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया। इंटरनेट पर 22 मार्च को वायरल हुए एक वीडियो में इजरायल के विशेष गश्ती दल का एक पुलिसकर्मी एक फिलीस्तीनी ट्रक चालक माजिन शवेकी को शारीरिक रूप से प्रताड़ित करता नजर आ रहा था। इस घटना के संज्ञान में लाए जाने के बाद कार्यवाही के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया।

यह घटना फिलीस्तीन के पड़ोसी शहर वादी जोज में आंतरिक मामलों के मंत्रालय के पास हुई। इस वीडियो को लेकर लोगों में आक्रोश देखने को लिमा। पुलिस प्रवक्ता लुबा सामरी ने गुरुवार को कहा कि इस घटना की जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मी को सुनवाई के बाद बर्खास्त कर दिया गया है।
सुनवाई के दौरान, पुलिसकर्मी के वकील ने बताया कि पुलिसकर्मी अपने पद से इस्तीफा देना चाहता है लेकिन पुलिस ने उसका इस्तीफा ठुकराते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS