ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
तुर्की में जनमत संग्रह के विरोध में विरोध प्रदर्शन, 49 गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2017 1:25:12 PM
तुर्की में जनमत संग्रह के विरोध में विरोध प्रदर्शन, 49 गिरफ्तार

 एंटाल्या (तुर्की), (आईपीएन/आईएएनएस)। तुर्की में संवैधानिक बदलावों के विरोध में हो रही देशव्यापी रैलियों से 49 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। देश में हुए जनमत संग्रह में राष्ट्रपति रेसेप तईप एर्दोगन की जीत के बाद से संवैधानिक बदलावों के लेकर विरोध हो रहा है।

समाचार पत्र हुर्रियत के मुताबिक, पुलिस ने एंटाल्या के भूमध्य प्रांत से 14 प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया है। इसी स्थान पर रविवार को हुए जनमत संग्रह में बहुधाधिक संख्या में लोगों ने संवैधानिक बदलावों के विरोध में वोट किया था।
निर्वाचन आयोग का कहना है कि शुरुआती नतीजों से पता चला कि 51.4 फीसदी मतदाताओं ने तुर्की के इस बदलाव का समर्थन किया है। हालांकि, विपक्षी पार्टियां ’तुर्किश बार एसोसिएशन’ और ’ऑर्गेनाइजेशन फॉर सिक्योरिटी एंड कॉर्पोरेशन इन यूरोप’ का कहना है कि यह जनमत संग्रह अंतर्राष्ट्रीय मानकों के अनुरूप नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS