ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
तुर्की में आपातकाल की अवधि 3 महीने के लिए बढ़ेगी
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2017 3:23:45 PM
तुर्की में आपातकाल की अवधि 3 महीने के लिए बढ़ेगी

 अंकारा, (आईपीएन/आईएएनएस)। तुर्की में आपातकाल की अवधि को अतिरिक्त तीन महीने के लिए बढ़ाने का फैसला किया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने उपप्रधानमंत्री नुमान कुर्तुलमस के हवाले से बताया कि आपातकाल की अवधि को 19 अप्रैल से और तीन महीने के लिए बढ़ाया जाएगा। उन्होंने आतंकवादी गतिविधियों विशेष रूप से आतंकवादी संगठन फेतुल्लाह आतंकवादी संगठन (फेटो) से मिल रही चुनौतियों से निपटने के लिए आपातकाल की अवधि में विस्तार किया है।

कैबिनेट की बैठक के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा परिषद ने आपातकाल की अवधि बढ़ाने की सलाह दी। गौरतलब है कि तुर्की ने सैन्य तख्तापलट की नाकाम कोशिश के बाद 20 जुलाई 2016 को देश में आपातकाल लगा दिया था। इस तख्तापलट की कोशिश के लिए निर्वासित धर्मगुरू फेतुल्लाह गुलेन को जिम्मेदार ठहराया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS