ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान में जनगणना टीम पर हमला, 6 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 5/4/2017 2:59:08 PM
पाकिस्तान में जनगणना टीम पर हमला, 6 की मौत

 लाहौर,  (आईपीएन/आईएएनएस)। पाकिस्तान में बुधवार को एक जनगणना टीम पर हुए हमले में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि 22 अन्य घायल हो गए। ’न्यूज इंटरनेशनल’ ने एक सरकारी प्रवक्ता के हवाले से दी अपनी रिपोर्ट में कहा है कि हमले में चार सुरक्षाकर्मियों और दो नागरिकों की जान गई।

पंजाब के कानून मंत्री ने कहा कि जनगणना टीमों पर सुरक्षा का खतरा मंडराता रहा है। सरकार इसे लेकर सतर्क है। उन्होंने कहा कि जनगणना की प्रक्रिया किसी भी कीमत पर नहीं रोकी जाएगी। सरकार देश से आतंकवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध है।उनके मुताबिक, जनगणना को रोकना आतंकवादियों के दबाव में झुकने के समान होगा। फिलहाल किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन आतंकवादी संगठन जमात-उल अहरार पूर्व में इस तरह के हमलों में शामिल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS