ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
कश्मीर पर मुस्लिम देशों का समर्थन नहीं मिलने से हाफिज परेशान
By Deshwani | Publish Date: 11/12/2017 5:24:50 PM
कश्मीर पर मुस्लिम देशों का समर्थन नहीं मिलने से हाफिज परेशान

 कराची, (हि.स.)। अंतरराष्ट्रीय आतंकी हाफिज सईद को कश्मीर का दर्द एक बार फिर बेचैन कर दिया है। इस बार उसने कश्मीर मसला पर मुस्लिम देशों का समर्थन नहीं मिलने पर अफसोस जाहिर किया है। यह जानकारी सोमवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली। यरूशलेम के मुद्दे पर जमात-उद दावा चीफ और मुंबई हमले का सूत्रधार हाफिज ने यहां सभी मुसलिम देशों से अमेरिकी दूतावास बंद करने की बात कही। उसने यह भी कहा कि जिस देश का दूतावास येरूशलम में खुलता है उससे मुस्लिम देशों को कूटनीतिक रिश्ता तोड़ लेना चाहिए। आतंकी हाफिज सईद ने अमेरिका के खिलाफ जहर उगला और कहा कि मुस्लिम मुल्कों में वह औपनिवेशीकरण की राजनीति करता है। ऐसे में ये जरूरी है कि अमेरिकी गुलामी से निजात पाई जाए। इसके लिए उसने मुस्लिम देशों से एकजुट होने कीअपील की।

 
जमात -उद - दावा के प्रमुख ने कहा कि अफगानिस्तान के मुद्दे पर मुसलमान एक होते रहे हैं, लेकिन कश्मीर के मसले पर कोई खड़ा नहीं होता है, जबकि दोनों एक जैसे ही मसले हैं। दरअसल, हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने विवादित यरूशलेम को इजरायल की राजधानी के रूप में मान्यता दी है। इसके बाद फिलीस्तीन के अलावा इस्लामिक मुल्कों में इसका विरोध हो रहा है। अरब लीग ने ट्रंप के इस फैसले को गंभीर और अंतरराष्ट्रीय कानून का उल्लंघन बताया है। यही वजह है कि आतंकी हाफिज सईद यरूशलेम के बहाने कश्मीर राग अलाप रहा है और दुनिया के मुस्लिम देशों से एकजुट होने का आह्वान कर रहा है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS